Thursday, January 8, 2009

मज़ा आ गया


कल क्या मज़ेदार ठण्ड पड़ी। सारा दिन चाय के दौर चले। छुट्टी और ठण्ड के सभी ने मज़े लिए। मुझे लगता है इस वर्ष का सबसे ठंडा दिन रहा ८ जनवरी। क्या आपको भी कुछ ऐसा ही लगा। आपने चाय के साथ पकौडे भी जरुर खाए होंगे। मै जरा फिगर का ख्याल रखने लगी हूँ। इसलिए मैंने बस दो ही पकौडों से काम चलाया। हमने दल-बाटी का मज़ा भी लिया। रात में आग जलाकर बैठने का मज़ा ही और होता है। जगह और समय की कमी के कारण वह संभव नही। इसलिए हीटर से ही काम चलाया। मुबारक हो कड़कती ठण्ड और गरमागरम पकौडे।

8 comments:

दिनेशराय द्विवेदी said...

भोपाल की सर्दी आज कोटा में है, साड़े नौ बजे हैं. सूर्य देवता नदारद हैं तेज और ठण्डी हवाएँ चल रही हैं। आज सर्दी का आनंद हम लेंगे।


आप यह वर्ड वेरीफिकेशन हटाइएगा।

Anonymous said...

जया जी नमस्ते,

कल भोपाल का न्यूनतम तापमान 15 डिग्री था. आपको बहुत ही ठंडा दिन लगा. चाय पकौडे खाये गये.
तो आज भी चाय पकौडों का इंतज़ाम कर लीजिये क्योंकि आज का तापमान 14 डिग्री तक गिर सकता है.

PD said...

यहां ना पकौड़े हैं और ना ठंढ.. सुबह 7 बजे से ही कड़ी धूप हो जयी है जिसमें जाने पर त्वचा ही जल जाये.. आप ही मजे लें.. :)

Unknown said...

वाकई मजा आ गया, इधर उज्जैन का न्यूनतम तापमान 7-8 के आसपास चल रहा है, आज बूंदाबांदी भी हुई, इन्दौर में अच्छी वर्षा हुई… सूर्य देव के दर्शन कल से नहीं हुए हैं… कभी-कभार ही ऐसा मौसम देखने को मिलता है आनन्द लीजिये…(कृपया वर्ड वेरिफ़िकेशन हटा दें, यह अनावश्यक तो है ही, टिप्पणी में बाधा भी उत्पन्न करता है), धन्यवाद

P.N. Subramanian said...

कहते हैं पाँच वर्षों में यह सबसे ठंडा दिन था और आज भी है. नहाने की इक्षा नहीं हो रही है भले गरम पानी रहे. लेकिन इस बार ठंड तो पड़ी ही नहीं. अब पिछले दो चार दिन से ही तो है.
http://mallar.wordpress.com

Unknown said...

काहे की ठण्ड , यहाँ तो सुबह ६ बजे हे धुप खिल उठती है.........जी मैं चेन्नई की बात कर रहा हूँ.....ठण्ड का मज़ा लिए हुए तो अरसा हो गए....

makrand said...

mere blog pr bhi sardi chayi he
comments ki sardi me pakode aaj to sham ghar pe bawaoanga

अनूप शुक्ल said...

गुड है जी। किताबें जो आपको पसंद हैं वे हमारी भी पसंदीदा हैं।